Realme x1 Pro Lunar White,64 GB India 29,999


SuperVOOC फ्लैश चार्ज


अपने स्मार्टफोन को जल्दी से चार्ज करने के लिए तैयार हो जाएं, क्योंकि इसमें टाइप-सी पोर्ट के साथ सुपरवॉच 50 डब्ल्यू फ्लैश चार्ज फीचर है।

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर


क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर वाला यह स्मार्टफोन लैग-फ्री परफॉर्मेंस की सुविधा देगा। क्या अधिक है, यह 6 जीबी रैम और 64 जीबी की आंतरिक मेमोरी क्षमता के साथ आता है।


क्वैड कैमरा


इस स्मार्टफोन के क्वाड-कैमरा (64 MP प्राइमरी लेंस, 13 MP टेलीफोटो लेंस, 8 MP सुपर-वाइड-एंगल, और 2 MP पोर्ट्रेट लेंस) की मदद से, जहाँ भी आप जाएँ, आश्चर्यजनक चित्रों पर क्लिक करें।

20x हाइब्रिड ज़ूम


आप फोटोग्राफी के एक नए स्तर का पता लगा सकते हैं। यह स्मार्टफोन 20x हाइब्रिड ज़ूम प्रदान करने के लिए एआई एल्गोरिदम और ऑप्टिकल लेंस का उपयोग करता है।

फ्लैगशिप फोटोग्राफी


अल्ट्रा वीडियो स्थिरीकरण, नाइटस्केप 2.0, सुपर वाइड-एंगल वीडियो, और वास्तविक समय बोकेह वीडियो सहित उन्नत सुविधाओं की उपस्थिति के साथ, आप एक तारकीय फोटोग्राफी अनुभव के लिए तैयार हो सकते हैं।

अल्ट्रा-चिकनी प्रदर्शन


इस स्मार्टफोन का 90 हर्ट्ज अल्ट्रा-स्मूद डिस्प्ले आपके देखने के अनुभव को बढ़ा देगा।

FHD + सुपर AMOLED डिस्प्ले


गेम से लेकर वीडियो तक, इस स्मार्टफोन के HDR10 + प्रमाणित 16.5 सेमी (6.5) FHD + सुपर AMOLED डिस्प्ले पर सबकुछ स्पष्ट दिखाई देगा।

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट


इस स्मार्टफोन में गुडीक्स से लेटेस्ट इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट की सुविधा है जिससे आप अपने फोन को जल्दी अनलॉक कर सकते हैं (0.23 सेकेंड तक)।


वाष्प शीतलन प्रणाली


इस फोन पर अपने दिल की सामग्री के लिए गेम सेट करें, क्योंकि इसमें वाष्प कूलिंग सिस्टम है।

4000 mAh की बैटरी


आप अपने फोन को लंबे समय तक उपयोग करना जारी रख सकते हैं, क्योंकि इसमें शक्तिशाली 4000 एमएएच की बैटरी है।

गोरिल्ला ग्लास 5


एक मजबूत धातु फ्रेम के साथ एक प्रीमियम ग्लास डिजाइन की विशेषता, यह स्मार्टफोन सुंदरता और ताकत का आदर्श संयोजन है।

Dolby Atmos के साथ डुअल स्पीकर


डॉल्बी एटमॉस तकनीक के साथ इस स्मार्टफोन के ड्यूल सराउंड स्पीकर्स, एक एन्यूरलिंग एन्यूरल एक्सपीरियंस की सुविधा प्रदान करेंगे।

Post a Comment

0 Comments