बाहर जाने से पहले और लॉकडाउन के बारे में ये रिकॉर्ड अपने साथ रखें, किसी भी स्थिति में असुविधा हो सकती है

कोरोनावायरस के कारण, मोदी सरकार ने 21 दिनों के लिए पूरे देश को टक्कर दी है। CRPC की धारा 144 के तहत एक स्थान पर कम से कम चार व्यक्ति इकट्ठा नहीं हो सकते।

गूगल

ऐसी परिस्थिति में, इस अवसर पर कि आपको किसी महत्वपूर्ण काम के लिए बाहर निकलने और उसके बारे में सोचने की ज़रूरत है, इस समय आपको आवश्यक रिपोर्ट के ठहरने के संबंध में सूचित करना होगा, जिसकी आपको आवश्यकता होगी।

इन रिपोर्टों को एक साथ रखा जाना चाहिए

गूगल

परीक्षणों की श्रेणी के प्रशासकों को विधायिका द्वारा दिए गए व्यक्तित्व कार्ड को दिखाना चाहिए।

मौलिक पोषण की चीजें और नुस्खे खरीदने के लिए या संकटग्रस्त काउंसल को संकट में डालने के लिए दुकानों के पास जाने वाले व्यक्ति को किसी भी पास की आवश्यकता नहीं होगी, हालांकि दो व्यक्तियों के करीब अब एक हो सकता है।

गूगल

3. नैदानिक ​​कार्य बल, परिचारक, पैरा-क्लिनिकल स्टाफ और सभी मानव सेवा फाउंडेशनों के अन्य संकायों को इसी तरह अपने व्यक्तित्व कार्ड दिखाने की आवश्यकता होगी।

4. तेल, एलपीजी, सीएनजी, बिजली, पानी, संरक्षण व्यवस्थापन, बैंक और अन्य खुले उपयोगिताओं से संबंधित व्यक्तियों को इसी तरह व्यक्तित्व कार्ड रखने की आवश्यकता होगी।

गूगल

5. कागजात के प्रचलन के साथ-साथ प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े श्रमिकों को भी अपने चरित्र कार्ड के बारे में बताना चाहिए।

गूगल

6. पीडीएस, हाइपर दुकानों, सुपर स्टोर, ऑनलाइन व्यापार चरणों, पोषण के घर के तहत मौलिक उत्पादों के प्रसार से संबंधित प्रतिनिधियों को पुलिस या पड़ोस के एसडीओ के पत्र की आवश्यकता होगी।

Post a Comment

0 Comments