बिहार: एक कोरोना हताहत ने पूरे परिवार को पीड़ा दी, वर्तमान में पुलिस ने सात शहरों को तय किया

क्षेत्र के नौतन चौक में अनगुटा के रहने वाले 35 वर्षीय युवक की क्राउन की रिपोर्ट सकारात्मक आई है। वर्तमान में युवा पीएमसीएच के कारावास वार्ड में भर्ती है। उसके आंदोलन के इतिहास का पता लगाया जा रहा है। गोपालगंज से दो सहित सात शहरों को डेटा के बाद तय किया गया है। कैजुअल्टी के घर के आसपास 300 मीटर का ज़ोन शुद्ध किया गया है। अवलोकन तीन किलोमीटर के क्षेत्र में चल रहा है।

13 रिश्तेदारों को महाराजगंज अनुमंडलीय अस्पताल के इशरत वार्ड में ले जाया गया है। लोकल जंगल बुखार के अधिकारी ने कहा कि यह जवान 21 मार्च को अकेले लखनऊ एयरपोर्ट से दुबई आया था। परीक्षा में संदिग्ध पाए जाने पर उन्हें 14 दिनों के लिए घर पर रहने के लिए कहा गया था। 22 तारीख को शहर पहुंचे। 23 को बुखार की शिकायत पर, उन्होंने विशेषज्ञ से दवा ली। फिर, जब नौतन के अधिकारियों को विदेश से इसकी उपस्थिति के बारे में डेटा मिला, तो दुर्घटना को 24 मार्च को पीएमसीएच भेजा गया था।


Bihar: एक कोरोना हताहत ने पूरे परिवार को पीड़ा दी, वर्तमान में पुलिस ने सात शहरों को तय किया


विचलन: शहर जाने के मद्देनजर किसी से मुलाकात नहीं की
दुबई से उत्पन्न होने के बाद से, वह एक कमरे में अकेले रहता था। शहर जाने के मद्देनजर, उन्होंने किसी के साथ बातचीत नहीं की। वह इस तथ्य के प्रकाश में एक कमरा बना रहा कि लखनऊ के विशेषज्ञों के समूह ने उसे सटीक दिशानिर्देश दिए थे कि उसे बाहर नहीं जाना चाहिए। इसे फैलाते हुए, वह किसी भी कनेक्शन या साथियों में नहीं गया।

Post a Comment

0 Comments