कोरोना वायरस का ट्रायल सफल,सरकार जल्द शुरू कर ससकती है इलाकज


साथियों, वर्तमान में कोरोना संक्रमण धीरे-धीरे भारत में अपनी छायांकन का प्रदर्शन कर रहा है, इसका प्रभाव वर्तमान में भारत की विभिन्न परिस्थितियों में देखा जा रहा है, जिस तरह से ताज ने हाल के कुछ दिनों में अपने विकास को बदल दिया है, यह वर्तमान में देखना जोखिम भरा है। , और व्यक्तियों को बताया जा रहा है कि सभी व्यक्ति घर पर ही रहते हैं, व्यर्थ काम के लिए बाहर नहीं जाते हैं।

संयोग से, किसी भी देश ने अभी तक ताज एंटीबॉडी की व्यवस्था नहीं की है। जैसा कि यह हो सकता है, अमेरिका से उत्पन्न होने वाली एक मदद की खबर है, सच कहा जाए, तो अमेरिकी शोधकर्ताओं ने मुकुट टीकाकरण की व्यवस्था की है। इसके अलावा, इसके परिणाम बहुत अच्छे रहे हैं, वर्तमान में प्रशासन इसे एक विशाल दायरे के लिए स्थापित करने के लिए समर्थन की पेशकश कर सकता है।

कोरोना के टीकाकरण को बनाने के लिए कुछ देशों को बंद कर दिया गया है, एक रिपोर्ट के अनुसार, चार देशों ने इसकी नैदानिक ​​शुरुआत की, जहां वे काफी हद तक फलदायी थे। मैं आपको बता दूं कि फ्रांस, चीन, अमेरिका और दक्षिण कोरिया में किया गया परीक्षण प्रभावी रहा है। प्रभावी परीक्षण के बाद, वर्तमान में अमेरिकी सरकार अपनी टीकाकरण व्यवस्था का पक्ष ले सकती है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, जिस एंटीबॉडी को पढ़ा गया है, वह सभी खातों द्वारा बहुत शक्तिशाली है। वह कोरोना से लड़ने के लिए बेहद उपयोगी हो सकता है, वर्तमान में यह देखा जाएगा जब विधायिका इसका समर्थन करती है।

 कोरोना संक्रमण प्रारंभिक फलदायी, सरकार जल्द ही इलाज शुरू कर सकती है


शोधकर्ताओं ने स्वीकार किया कि यह एंटीबॉडी अब ताज का सफाया करने में सक्षम होगी। किसी भी मामले में, एफडीए किसी भी एंटीबॉडी का समर्थन करने के लिए कुछ प्रयास अलग करता है। कोरोना के एपिसोड को देखते हुए, प्रशासन को जल्द ही कुछ महत्वपूर्ण कदम उठाने चाहिए।

कोरोना संक्रमण प्रारंभिक प्रभावी, सरकार जल्द ही इलाज शुरू कर सकती है

वर्तमान में, पूरी दुनिया को इस एंटीबॉडी की अविश्वसनीय आवश्यकता है, इस आधार पर कि कोरोना के कारण बड़ी संख्या में व्यक्तियों का जीवन एक महत्वपूर्ण स्थिति में पड़ा हुआ है, ऐसी परिस्थिति में, बंद मौके पर कि प्रशासन इसका समर्थन करता है टीकाकरण, उस समय यह एक अलौकिक घटना होगी और बाहर होगी।

Post a Comment

0 Comments