आपका फोन नंबर टैंक हो रहो है या नही , इन कोड से ऐसे करे फ्री मे पता



अभी नवाचार, कई सेल फोन अपने घर में पाया जाएगा। किसी भी मामले में, वर्तमान में इन गैजेट्स की सुरक्षा क्लाइंट के लिए चिंता का विषय है। (Tech tips in hindi) क्योंकि प्रोग्रामर के समय में ग्राहक के गैजेट का पालन करने का प्रयास किया जाता है, ताकि वह जानकारी ले सके। अभी, चार रहस्य कोड आपका समर्थन कर सकते हैं।

आम तौर पर, सेल फोन क्लाइंट को इस बात का कतई अंदाजा नहीं होता है कि उनका गैजेट फॉलो कर रहा है या उनकी कॉल को कहा और भेजा जा रहा है, ऐसी परिस्थिति में हम आपके लिए कुछ चुनिंदा कोड लाए हैं (LatestTech tips in hindi) की सहायता से इससे आप महसूस कर सकते हैं कि आपका बहुमुखी कहीं भी पीछा नहीं कर सकता है।
 1 कोड * # 62 # (हींदी में टेक टिप्स) इस बिंदु पर जब कोई आपको कॉल करता है, तो आमतौर पर आपका नंबर कोई प्रशासन या कोई जवाब नहीं कहता है, ऐसी परिस्थिति में, आप इस कोड को टेलीफोन में डायल कर सकते हैं और जांच सकते हैं कि किसी ने आपका नंबर निर्देशित किया है या नहीं। इसके अलावा, आपका नंबर इसी तरह से व्यवस्थापक के नंबर पर फिर से निर्देशित हो जाता है।
2. कोड * # 21 # (टेक टिप्स हिंदी में)
अपने टेलीफोन में इस कोड को डायल करके, आप निस्संदेह जान सकते हैं कि किसी ने आपके संदेश, कॉल या जानकारी को कहीं और रीडायरेक्ट किया है या नहीं।
3. कोड ## 002 # (हिंदी में टेक टिप्स)
यह कोड सेल फोन के लिए असामान्य है, इस आधार पर कि इसकी सहायता से आप किसी भी टेलीफोन के सभी भेजने को निष्क्रिय कर सकते हैं। इस घटना में कि आपको लगता है कि आपका कॉल किसी जगह पर रीडायरेक्ट हो रहा है, उस बिंदु पर आप निस्संदेह इस कोड को डायल करके कब्जे को बंद कर सकते हैं। कर सकता है
4. कोड * # * # 4636 ## (हिंदी में टेक टिप्स)
इस कोड की सहायता से, आप अपने टेलीफोन के बारे में कुल डेटा प्राप्त कर सकते हैं। जैसे कि टेलीफोन में बैटरी क्या है, वाई-फाई एसोसिएशन टेस्ट, टेलीफोन मॉडल रैम और इतने पर। मैं आपको बता दूं कि इन कोड (एंड्रॉइड टेलिफोन सीक्रेटबल) को डायल करके आप अपना कोई भी कैश नहीं काटेंगे।

Post a Comment

0 Comments